फिल्म 83 की रैपअप पार्टी में दीपिका-रणवीर ने किया पंजाबी गाने पर डांस, मस्‍तीभरे मूड में नज़र आए कपल

बॉलीवुड के मशहूर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जहां भी साथ नजर आते हैं मस्‍तीभरे मूड में ही दिखते हैं. ऐसा ही कुछ मस्‍तीभरा नजारा रणवीर की आने वाली फिल्‍म ’83’ की रैपअप पार्टी में भी देखने को मिला, रणवीर और दीपिका पंजाबी गानों पर काफी मस्‍ती में डांस करते हुए नजर आई. 83 में जहां रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव बने नजर आएंगे तो वहीं उनकी वाइफ दीपिका इस फिल्‍म में भी उनकी पत्‍नी के ही किरदार में नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि फिल्‍म ’83’ लिए रणवीर ने अपने लुक्‍स से लेकर अपने बैटिंग स्‍टाइल तक, हर चीज के लिए काफी मेहनत की है. ऐसे में अब जब फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो गई है तो वो काफी खुश हैं और शूटिंग ख़त्म होने पर पार्टी में भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

फिल्म ’83’ की रैपअप पार्टी में दीपिका और रणवीर के साथ ही फिल्‍म की पूरी कास्‍ट नजर आई. दीपिका और रणवीर इस पार्टी में कलर-कोर्डिनेशन के साथ पहुंचे. दोनों ही सफेद रंग के कपड़ों में नजर आए. रणवीर ने वाइट स्‍वेटशर्ट पहना हुआ था और दीपिका वाइट सिंगल शोल्‍डर शर्ट में नजर आईं. दीपिका और रणवीर ने ग्रीन कारपेट पर मीडिया के लिए क्रिकेट खेलने की एक्टिंग की और साथ ही पंजाबी सिंगर हर्डी संधू के गाने ‘क्‍या बात है..’ पर डांस भी किया.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था।

.

Loading...

You may also like...