फिल्म एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के प्राइवेट फोटो लीक होकर हुए वायरल

मशहूर अदाकारा हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हाल ही में लीक हो गयी है. हालाँकि सारी तस्वीरें इंटरनेट से हटा दी गयी है. जब तक ये काम किया गया तब तक ये तस्वीरें वायरल हो चुकी थीं। यह तस्वीरें उस समय की हैं जब वह न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियां मनाने गईं हुई थीं। इनमें से कुछ तस्वीरों में हंसिका बिकिनी में थी. कहा जा रहा है कि अभी भी ये तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर उपलब्ध हैं। वहीं अपनी प्राइवेट तस्वीरों के वायरल होने पर हंसिका का बयान भी सामने आया है।

हंसिका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए कहा कि,” मेरा फोन और ट्विटर हैक हो चुका है। आप सबसे मेरी रिक्वेस्ट है कि कोई भी किसी भी तरह के रैंडम मैसेज पर अपना रियेक्शन ना दे। मेरी बैकएंड टीम इसे कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक हैकर की कोई की डिटेल्स और तस्वीर सामने नहीं आयी है”।

 

हैकर की पहचान ना मिलने के कारण हंसिका थोड़ी परेशान चल रही हैं। ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी पहले भी हंसिका कई बार हैकर्स का शिकार हो चुकी हैं। बीते दिनों हंसिका का एक बाथटब वीडियो भी काफी चर्चा में था। हंसिका से पहले एमी जैक्सन और अक्षरा हासन भी हैकर्स का शिकार हो चुकी हैं। जहां उनके कुछ निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए थे।

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ की फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अपने अभिनय के लिए काफी मशहूर हैं. हंसिका ने छोटे परदे पर बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘करिश्मा का करिश्मा’, ‘देस में निकला होगा चांद’ जैसे धारावाहिकों में हंसिका ने बाल कलाकार के तौर पर काम किया. इसके बाद उन्होंने साउथ और बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई और सफल रही. हंसिका अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. हंसिका ‘कोई मिल गया’, ‘आप का सुरूर’ और ‘मनी है तो हनी है’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

You may also like...