प्रेग्‍नेंसी की अफवाहों पर सोनम कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘हां, 10 KG वजन बढ़ा…

अभिनेत्री सोनम कपूर ने पिछले साल मार्च में बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी इन दिनों सोनम अपनी आने वाली फिल्‍म ‘द जोया फेक्‍टर’ के प्रमोशन में बिजी हैं. कहा जा रहा है कि सोनम प्रेग्नेंट है. शायद ये अनुमान इस लिए लगाया जा रहा है क्योकि सोनम इन दिनों थोड़ी मोती हो गई हैं.

अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सोनम ने कहा, ‘ये सही है कि हमारे यहां शादी के तुरंत बाद अगला कदम बेबी होना ही माना जाता है. सोनम ने कहा ये बात सही है कि मैंने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘द जोया फेक्‍टर’ के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया था इसलिए मैं थोड़ी मोटी हो गई थी. सोनम ने कहा इसे भाग्‍यवश कहें या दुर्भाग्‍यवश पर मैं अभी प्रेग्‍नेंट नहीं हूं.

आपको बता दें कि सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी एक्‍ट्रेसेस की शादी के बाद इनकी प्रेग्‍नेंसी को लेकर अक्‍सर कुछ न कुछ खबरें सामने आती ही रहती हैं.

के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.के प्रमोशन में बिजी हैं.अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के प्रमोशन में बिजी हैं. जिसमें सोनम के साथ साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान लीड रोल में हैं, फिल्म का ट्रेलर आ चुका है. ये फिल्म लेखिका अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है जिसमें एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है.

Loading...

You may also like...