प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़की अनुष्का, कही ये बात….

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी। शादी के बाद अनुष्का ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया। 2018 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का आखिरी बार नजर आईं थीं। इसके बाद से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है और ना ही ऐसी कोई खबर है कि वो किसी फिल्म में काम कर रही हैं कहा जा रहा की शायद विराट को अनुष्का का फिल्म में काम करना पसंद नहीं और अनुष्का अपनी घरेलू ज़िंदगी में वयस्थ है और इसी के चलते एक खबर ये भी आ रही है की अनुष्का प्रग्नेंट है।

अनुष्का करीब एक साल से छुट्टी पर हैं और पति के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। कुछ दिन पहले अनुष्का ने एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अब इन सब कयासों पर अनुष्का ने चुप्पी तोरते हुए फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि उन्हें इस बारे में किसी को भी सफाई देने की जरूरत नहीं है कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं।

अनुष्का ने कहा, एक्ट्रेस शादीशुदा है तो लोग पूछने लगते हैं क्या वो प्रेग्नेंट हैं? अगर वो किसी को डेट कर रही है तो लोग सवाल करने लगते हैं कि शादी करने वाले हैं कि नहीं? ये काफी बुरा है। आपको सैलिब्रिटी को इतनी छूट देनी चाहिए कि वो अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जी सके। अनुष्का ने कहा सैलिब्रिटी की भी पर्सनल लाइफ होती है लोगो को हर मामले में कूदने की क्या जरूरत है। आप क्यों ऐसी चीजें करते हैं जिससे सिलेब्रिटीज को जबरदस्ती सफाई देनी पड़ती है? क्या मुझे कुछ सफाई देने की आवश्यता है? नहीं!

एक्ट्रेस शादी कर लेती है तो उसके बारे में कुछ ना कुछ बाते शुरू हो जाती हैं। अगर किसी ने ढीले कपड़े पहने हुए हैं तो वो ट्रेंडी भी हो सकते हैं, लेकिन लोग ढीले कपड़ों को देखकर बातें बनाने लगते हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है’। अनुष्का ने कहा में काफी समय से सुन रही हु मेरे प्रग्नेंट होने की खबर इस बारे में मुझे किसी को भी सफाई देने की जरूरत नहीं है कि में प्रेग्नेंट हैं या नहीं, सैलिब्रिटी की भी अपनी पर्सनल लाइफ है लोगो को हर मामले में कूदने की जरूरत नहीं।

You may also like...