प्रियंका के खातिर निक जोनस ने बेचा पुराना घर, ये है वजह

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यू यॉर्क में है और अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आजकल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की मियामी वेकेशन्स की तस्वीरे और वीडियों काफी वायरल हो रही हैं। प्रियंका और निक के बीच काफी अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिलती है। आपको बतादें कि निक जोनस ने प्रियंका के लिए अपना पुराना घर बेच दिया है।

Priyanka Chopra की खातिर Nick Jonas ने बेचा पुराना घर, अब रहेंगे 141 करोड़ के घर में

एक रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा जल्द ही एक नया घर खरीदने की तैयारी में हैं जिसके लिए निक ने अपना पुराना घर 6.9 मिलियन डॉलर में बेच दिया है। निक शादी से पहले बेवर्ली हिल्स, लॉस एंजलिस में मौजूद इसी घर में रहा करते थे।

Image result for priyanka chopra and nick jonas romantic scene

निक का पुराना घर 4,129 स्क्वेयर फीट पर बना हुआ था, जिसमें 5 कमरें, एक इंफीनिटी पूल और हर लग्जरी चीज़ मौजूद थी। इस घर के हर तरफ खूबसूरत पहाड़ों के नज़ारे थे।

Related image

कहा जा रहा है कि अपने नए लग्ज़री आशियाने के लिए प्रियंका और निक ने 20 मिलियन डॉलर तक की कीमत तय की है। फिलहाल इनके नए घर की तलाश जारी है।

Image result for priyanka chopra and nick jonas in room

इन दिनों प्रियंका और निक मियामी में अपनी वेकेशन एंजॉय कर रहा हैं, जहां से लगातार प्राइवेट पार्टी और शॉपिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो प्रियंका जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में नज़र आने वाली हैं।

Loading...

You may also like...