पॉपुलर कपल्स जय और माही कुछ इस अंदाज में हॉस्पिटल से न्यूबॉर्न बेटी को लाए घर

एक्टर जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज पैरेंट्सहुड एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों शादी के 8 साल बाद पैरेंट्स बने हैं. उन्हें 21 अगस्त को बेटी हुई थी. बेटी के जन्म के 16 दिन बाद आज हॉस्पिटल से घर ले आए हैं.

बेटी को घर लाते हुए जय और माही की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में जय ने बेटी को हाथ में लिया हुआ है. जय और माही न्यूबॉर्न बेबी के साथ काफी खुश नजर आ रहे है.

आपको बता दें कि बेटी के पैदा होने के बाद जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज खुद शेयर की थी. माही ने इंस्टाग्राम पर जय भानुशाली की बेटी के पैर को चूमते हुए तस्वीर शेयर की थी.

जय और माही 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. जय और माही ने पहले से ही एक बेटा और एक बेटी के पैरेंट्स हैं. ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उन बच्चों का खर्च जय और माही उठाते हैं.

 

अगर वर्क फ्रंट कि बात करें तो माही ‘लागी तुझसे लगन’ में नजर आई थीं. इस शो से उन्हें काफी शोहरत मिली थी. वहीं जय ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में नजर आए थे. इसके अलावा कपल रियलिटी शो नच बलिए में भी नजर आ चुका है. इन द‍िनों जय “सुपर स्टार सिंगर” शो को होस्ट कर रहे हैं.

Loading...

You may also like...