पिछले 4 साल से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं है श्रद्धा कपूर, जानिए किस बीमारी से हैं पीड़ित

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पिछले कई सालों से बीमार हैं. अपनी बीमारी का खुलासा खुद श्रद्धा कपूर ने ही किया है. आपको बता दें कि जल्द ही स्त्री फिल्म का सेकेंड पार्ट भी आना वाला हैं। इस बात का खुलासा खुद श्रद्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि अगर फिल्म सक्सेस होती है तो इसका दूसरा पार्ट भी बनेगा।

हाल ही में श्रद्धा ने खुलासा किया कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। जी हां श्रद्धा पिछले 4 साल से एंजाइटी जैसी बीमारी से जूझ रहीं हैं। जल्द से जल्द से वह इस बीमारी से ठीक हो जाए इसके लिए वह बहुत ध्यान रखती हैं। श्रद्धा ने बातया कि वह सकारात्मक सोच रही हैं। ताकि वह जल्द ही ठीक हो जाएं। पिंकविला को दिए अपने एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह पिछले 6 सालों से एंग्जायटी (Anxiety) से पीड़ित हैं.

श्रद्धा कपूर ने कहा, ‘आज भी मैं इस चीज (एंग्जाइटी) से निपट रही हूं लेकिन अब मैं इससे निपटने के लिए पहले से काफी ज्यादा बेहतर स्थिति में हूं. कहीं ना कहीं आपको इसे स्वीकार करना होता है. आपको मानना होता है कि ये आपका ही हिस्सा है और इससे आप बहुत प्यार से निपटिए. ये बड़ा फर्क है. चाहें आप इससे जूझ रहे हों या नहीं, आपको समझने की जरूरत है कि आप कौन हैं या आप किस बात के लिए खड़े हैं.’


आपको बता दें कि एंग्जाइटी डिसऑर्डर घबराहट की बीमारी है। जो आम तौर पर यह मानसिक समस्याओं से पीड़ितों में पायी जाती है। इस बीमारी में इंसान को घबराहट, भय और बेचैनी होती है। कभी -कभी इंसान को नींद भी नहीं आती है।

Loading...

You may also like...