परिणीति चोपड़ा के डिप्रेशन की कहानी सुन फैंस हुए भावुक, कही ये बात

हमेशा खुश और ग्लैमरस दिखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी असल जिंदगी में बहुत बुरे दौर से गुज़री हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने अपने उस दौर का खुलासा किया है जब वो डिप्रेशन में चली गई थीं।

परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे। इस समय दोनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने अपने करियर और जिंदगी के बारे में ऐसी बातें बताई जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

परिणीति ने बताया, ‘साल 2014 से 2015 का वक्त मेरी जिंदगी का सबसे बुरा वक्त था। मेरी साल 2014-15 में दो फिल्में आई ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘किल दिल’ और दोनों फिल्में फ्लॉप हुईं। ये मेरे लिए सबसे बड़ी नाकामयाबी थी उस वक्त मैं काफी परेशांन थी मेरे साथ सब बुरा हो रहा था तभी मेरा ब्वॉयफ्रैंड से भी ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद मैं डिप्रेशन में चली गई। मेरे पास पैसे भी खत्म होते जा रहे थे। उस वक्त मैं बहुत बुरे दौर से गुज़र रही थी’ वो वक्त इतना बुरा था कि याद करने से भी डर लगता है।

परिणीति ने बताया, ‘मुझे अपना भविष्य भी कुछ अच्छा नहीं नजर नहीं आ रहा था, ऐसा लगने लगा था कि मेरी जिंदगी के सभी रास्ते बंद होते जा रहे हैं मैंने खाना पीना भी बंद सा ही कर दिया। मुझे नींद भी नहीं आती थी। मैं किसी दोस्त से नहीं मिलती थी, मेरा किसी से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था। उस समय मैंने अपने परिवार तक से बात करना बहुत कम कर दिया था।

मैं बस अपने कमरे में बैठकर टीवी देखती और सोती रहती थी। मैं दिन भर बुरे वक्त को लेकर तो कभी अपनी परेशानियों को लेकर रोती रहती थी। लेकिन फिर मैंने अपने अंदर विश्वास पैदा किया कि मैं जीवन मैं अब भी काफी कुछ कर सकती हू और धीरे-धीरे मैं बेहतर होने लगी। मैंने फिर से अपनी जिंदगी को अपने हांथों में लिया। क्योंकि मुझे लगने लगा था कि अगर मैं अभी इस डिप्रेशन से बाहर नहीं आई तो कभी बाहर नहीं आ पाऊंगी।

You may also like...