न्यूयॉर्क की बारिश में मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने मज़ाक उड़ाते हुए किया ये कमेंट…

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में जाह्नवी साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नज़र आए थे. जाह्नवी अब अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर काफी बिजी हैं.

हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बारिश में मस्ती करती नज़र आ रही हैं. जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, ‘न्यूयॉर्क, आई लव यू.’ जाह्नवी के इस पोस्ट पर ईशान ने कमेंट किया ‘न्यूयॉर्क की बारिश से हमारी बाढ़ अच्छी है.”

View this post on Instagram

Fur is faux but our love isn’t 💕 #prayingfornyc

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपको बता दें कि जाह्नवी करीब दो हफ्ते पहले न्यूयॉर्क रवाना हुई थीं. न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद से ही जाह्नवी सोशल मीडिया पर लगातार अपने परिवार की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फैमिली बैकग्राउंड को देखते हुए खुशी कपूर ने भी जाह्नवी कपूर की तरह फिल्मों में अपना करियर बनाने का फैसला लिया है इसलिए उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में एडमिशन भी ले लिया है.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘रूहीआफ्जा’ अप्रैल 2020 में रिलीज़ होगी. इसमें जाह्नवी के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे. इसके साथ उनकी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के लिए भी तैयारी कर रही है. वह इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगी, कहा जा रहा है कि फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ 13 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

You may also like...