नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, नेहा को लेकर दिया ये बयान…

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की खबरें काफी समय तक सुर्खियों का हिस्सा रही थीं. नेहा ने हमेशा अपने ब्रेकअप के बारे में बात की लेकिन हिमांश चुप रहे. नेहा जब ऐसा कर रही थींl हिमांश पूरे मामले पर चुप थे लेकिन लेकिन अब हिमांश ने पहली बार अपना पक्ष रखा है।

हिंमांश ने पहली बार हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि नेहा के खिलाफ उनके मन में कोई मनमुटाव नहीं है और वह अब भी नेहा सम्मान करते है. हिमांश ने कहा, “जो कुछ भी होना था, वह हुआ है. अब मैं इसे बदल नहीं सकता. मैं अभी भी उसका सम्मान करता हूं और उसे शुभकामनाएं देता हूं. हिमांश ने नेहा कक्कर के लिए कहा कि वो एक शानदार कलाकार और अद्भुत लड़की है. बस यही कामना करता हूं कि उसे जीवन में जो भी वह चाहती है वह सब मिले और उसका जीवन हमेशा खुशियों से भरा रहें।’

आपको बता दें कि जब हिमांश से जब ये पूछा गया कि क्या वह नेहा के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार है? हिमांश ने कहा- क्यों नहीं अच्छे काम को कौन मना करता है। अगर कोई अच्छा ऑफर आता है तो मैं जरुर उनके साथ करना चाहूंगा। हमारा गाना हमसफर (2018) बड़ा हिट हुआ था। लोगों को अभी ये गाना बहुत पसंद है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हिमांश कोहली एक एक्टर है और नेहा कक्कर एक बेहतरीन सिंगर हैं. वो बॉलीवुड फिल्मों के कई गानों को अपनी आवाज से सजा चुकी है। नेहा कई रियलिटी शो भी जज कर चुकी हैं. सिंगिंग के साथ- साथ वो एक डांसर भी हैं. उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

You may also like...