नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत सिंह से हुआ था पहली नज़र का प्यार, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं। हालाकिं उनकी चर्चा में होने की वजह कोई नई नहीं है। दरअसल इन दिनों नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशन शिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। अटकलें लगाई जा रहीं है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधेंगे।

हाल ही में दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर के एक दूसरे के साथ आने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। अब नेहा ने एक फ़ोटो पोस्ट की है, जिसमे वह रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। नेहा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब वी मेट। पहली नज़र का प्यार। नेहु दा व्याह।” नेहा की इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

मालूम हो कि जल्दी ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह साथ मे मिलकर अपना नया गाना नेहू दा व्याह लेकर आ रही हैं। हाल ही में नेहा ने इस वीडियो सांग का ऑफिशियल पोस्ट रिलीज़ किया था।
वीडियो सांग नेहू दा व्याह के ऑफिशियल पोस्टर में रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ सोफे पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में जहाँ नेहा ने पिंक कलर का खूबसूरत सूट पहना हुए है, वहीं रोहनप्रीत सिंह व्हाइट कुर्ते में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर के ऊपर लिखा है, “नेहू दा व्याह” जबकि नीचे की ओर लिखा है, ” नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह। “

इसी पोस्टर को रोहनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दोस्तों, मुझे जिस दिन का बेसब्री से इंतज़ार था वो आखिरकार आ गया। हम ऑफिशियल पोस्टर लॉन्च कर रहे हैं। मेरी घरवाली नेहू के साथ मेरा गाना आ रहा है 21 अक्टूबर को।” इस गाने के लिरिक्स नेहा कक्कड़ ने लिखा है और उन्होंने ही इसको कंपोज़ किया है।


बता दें यह पहली बार नहीं है जब नेहा कक्कर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने के प्रोमोशन के लिए 14 फरवरी को आदित्य नारायण के साथ शादी की बात भी उन्होंने मानी थी।

You may also like...