निया शर्मा ने अपने बर्थडे को लेकर अब दिया बयान, कहा, सोशल मीडिया पर वाद-विवाद का हिस्सा होना पसन्द नहीं

निया शर्मा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो आये दिन अपने रहन सहन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया के विवादों से अब निया का पुराना नाता हो चुका है।
हाल में बात की जाए उनके सबसे नए विवाद की तो 17 सितम्बर को उन्होंने अपना जन्मदिन काफी अनूठे ढंग से मनाया, जिसमें सरप्राइज के तौर पर अर्जुन बिजलानी, राहुल सुधीर, अमरीन चक्कीवाला और बाकी के टीवी सेलेब्स केक लेकर पहुँचे जो बहुत विवादास्पद बन गया।

सोशल मीडिया पर उस केक के साथ वीडियो अपलोड करने के बाद यूज़र्स ने जहां निया को इसके लिए ट्रोल किया वहीं उनके फैंस ने भी खरी खोटी लिख दिया।
केक अपने शेप को लेकर काफी चर्चा में रहा, यूज़र्स ने निया के साथ साथ उनके केक को भी अश्लील का टैग दे दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनपर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया जाने लगा जिसके बाद निया ने वो वीडियो डिलीट कर दिया है।

नागिन 4 की अभिनेत्री ने अब जा कर इसपर अपना बयान दिया है। IANS के साथ हुए एक इंटरव्यू में निया कहती हैं कि वो खुद को सोशल मीडिया के वाद विवाद में शामिल नहीं करती।

” मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपनी तनावपूर्ण स्थितियों से ध्यान हटाने के लिए करती हूँ। मुझे यहाँ लोगों से वाद-विवाद करना और आधारहीन बातों में खुद को इन्वॉल्व करना बिल्कुल नहीं पसन्द। मैं इंस्टाग्राम कुछ सीखने के लिए इस्तेमाल करती हूं। कि ऐसे पेजेज़ चेक करती हूं, जहां से मैं कुछ सीख पाऊँ, या जो मुझे मदद कर सकें। जैसे मेक अप से जुड़े पेज, या हेयर स्टाइलिंग पेज, सोशल मीडिया पर मैं अपना वक़्त इन चीजों में लगती हूँ न कि बेबात के तर्क वितर्क में।”

You may also like...