दोस्तो संग दिखीं अजय देवगन की बेटी न्यासा, कपड़े नहीं अब इस वजह से ट्रोल हुईं

आपको बता दें कि, स्टार हो या फिर स्टारकिड्स यह हमेशा अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा कई बार ट्रोलर्स का निशाना बन चुकी हैं। कभी स्किन टोन तो कभी कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। यहां तक कि अजय देवगन भी इस मामले पर ट्रोलर्स पर भड़क चुके हैं।

हाल ही में एक बार फिर न्यासा को मुंबई के बांद्रा में कुछ दोस्तों के स्पॉट किया गया और वो फिर से ट्रोलर्स का निशाना बन गईं। लेकिन इस बार वो कपड़ों या फिर स्किन टोन नहीं बल्कि एक्सप्रेशन की वजह से ट्रोल हो रही हैं।
इन लेटेस्ट तस्वीरों में अजय और काजोल की बेटी न्यासा अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसमें उनके चेहरे एक्सप्रेशन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। इस दौरान वो ऑफ व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बारिश के दौरान वो किसी रेस्टोरेंट से निकली और तेजी से अपनी कार में चली गईं।

 

View this post on Instagram

 

#nysadevgn with her friends today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक यूजर ने लिखा- ‘अजय देवगन का फीमेल वर्जन।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘क्या ये रो रही है?’ वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘ये ऐसे क्यों निकल रही है जैसे किसी ने उसे मारा हो?’ इतना ही नहीं एक यूजर ने तो लिखा- ‘डर रही है या डरा रही है?’

बता दें कि न्यासा सिंगापुर के बहुत ही महंगे कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा अब 16 साल की हो चुकी हैं। वहीं,  अजय देवगन का बेटे युग की उम्र 8 साल है। न्यासा को अक्सर उनको दोस्तों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। न्यासा को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं कि वो जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि अभी शायद ही न्यासा फिल्मी दुनिया में कदम रखें।

 

You may also like...