दीपिका पादुकोण की शादी के 9 महीने बाद आई प्रेग्नें*सी की खबर !

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल यानी दीपिका और रणवीर इन दिनों एक अफवाह के चलते जबरदस्त सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं. लंदन में ली गईं दीपिका की कुछ तस्वीरों और वीडियो के जरिए कई मीडिया रिपोर्ट्स दीपिका की प्रेग्नेंसी का दावा कर रही हैं. इन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा कि दीपिका इन दिनों ढीले कपड़े इसीलिए पहन रही हैं ताकि किसी को उनकी प्रेगनेंसी के बारे में पता न चले. हालांकि इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है. दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक न तो उनके पति रणवीर ने कुछ कहा है और न ही दीपिका ने.

दरअसल बात ये है कि बीते दिनों दीपिका लगातार अजीबो-गरीब और ढीली-ढाली ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही थीं. लोग ये देखकर हैरान थे कि अक्सर स्टाइलिश और फिगर डिफाइनिंग आउटफिट पहनने वाली दीपिका इन दिनों सिर्फ ढीले-ढाले कपड़ों में क्यों नज़र आ रही हैं. वहीं हाल ही में लंदन में दीपिका को रणवीर के साथ स्पॉट किया गया, जिसमें दीपिका और रणवीर दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नज़र आए. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई जिसमें दीपिका ने नियान रंग की ढीली सी ड्रेस पहनी हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

#deepikapadukone and #ranveersingh in London hand in hand ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, दीपिका की शादी को अभी नौ महीने ही हुए है और लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘दीपिका इस तरह खुद को ढंक रही हैं, क्या वो बेबी बंप छुपा रही हैं’

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘दीपिका इस तरह खुद को ढंक रही हैं, क्या वो बेबी बंप छुपा रही हैं’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी छुपा रही हैं’. वहीं ऐसे कई कमेंट्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं.

आपको बता दें कि दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें तब भी वायरल हुई थी जब दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के एक इंस्टाग्राम लाइव वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था ‘हाई डैडी’ इस कमेंट साथ उन्होंने दिल और बच्चे वाला इमोजी भी दिया था. फ़िलहाल दीपिका ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर पर कुछ सफाई नहीं दी है.

Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *