दीपिका ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, प्रेग्नेंट होने के लिए दबाव….

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे ज्यादा अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में छाई रहती हैं, वहीं कुछ दिनों पहले खबरें थी कि, दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। अब दीपिका ने इस अफवाह का खंडन करते हुए चुप्पी तोड़ी है।

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने लगातार आ रही प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खुलकर बातचीत की। दीपिका ने प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि, एक महिला या कपल पर माता-पिता बनने का दवाब नहीं डालना चाहिए। दीपिका ने फिर यह भी कहा कि, जिस दिन महिलाओं पर मां बनने का दबाव डालना बंद कर दिया जाएगा। उस दिन नया बदलाव देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि, रणवीर और दीपिका पिछले साल 14 नवंबर और 15 नंवबर साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस कपल ने इटली में बड़ी धूम-धाम से शादी रचाई थी। दोनों ने 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी का फैसला किया था।

वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में दीपिका असिड अटैक पिड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म में दीपिका का पहला लुक सबके सामने आया था जिसे लेकर खूब चर्चा हुई।वहीं फिल्म के बारे में बात करें तो यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।  2005 में एक आदमी ने लक्ष्मी पर एसिड से हमला कर दिया था जिससे उनका पूरा चेहरा जल गया।


लक्ष्मी 10वीं तक ही पढ़ सकीं। फिल्म ‘छपाक’ को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

You may also like...