दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते को लेकर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने सीनियर श्रॉफ को बताया “कूल”

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने को-स्टार जैकी श्रॉफ के बारे में कहा है कि वे बहुत ही कूल हैं. दिशा पटानी, सलमान खान की अगली फिल्म राधे में जैकी श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं. बता दें कि दिशा, जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं.

फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दोनों साथ शूटिंग कर चुके हैं. इस दौरान सेट पर अपने अनुभव के बारे में दिशा बात कर रही थीं. सलमान खान लीड वाली इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी के भाई के रोल में हैं. शूटिंग की शुरुआत भी हो चुकी थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसे फिलहाल रोकना पड़ा है.

बता दें कि दिशा पटानी, जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 में काम कर चुकी हैं. दोनों के रिलेशन की खबरों के बीच वे पहली बार सीनियर श्रॉफ यानी जैकी श्राफ के साथ नजर आने वाली हैं.

हाल में ही बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान दिशा पाटनी ने जैकी श्रॉफ और उनके प्रोफेशनलिज्म की खूब तारीफ की. दिशा ने कहा कि जैकी श्रॉफ काफी कूल हैं, उनकी कंपनी सबको अच्छी लगती है. वे खूब बातें करते हैं. उनके साथ काम करना बेहद ही आसान है.’ यही नहीं दिशा ने जैकी को काफी विनम्र बताया. ‘वे अपने शॉट्स को लेकर बहुत सहज रहते हैं, वे एक ग्रेट एक्टर हैं. उनके स्वैग को कोई मैच नहीं कर सकता.’

You may also like...