तैमूर अली खान की वजह से सरे’आम झगड़ने लगे करीना-सैफ…

बॉलीवुड स्टार्स करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान जब से पैदा हुए हैं तब से वह चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। वहीं तैमूर सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो रहे हैं। तैमूर फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

आपको बता दें कि, तैमूर को लेकर बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए सैफ और करीना इस बात को अच्छे से समझते हैं कि छोटे नवाब की तस्वीरें लेने को मीडिया से लेकर फैंस कितने बेताब रहते हैं। इसलिए वह उन्हें रोकते भी नहीं हैं। सैफीना कपल को यह अहसास है कि टिम समय के साथ लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं और अब अचानक से उसे कमरे में बंद कर लेना सही नहीं है। हालाँकि उन्होंने कई बार परेशान हो कर ये कहा है कि वो एक बच्चा है उसका पीछा ना किया जाये, लेकिन फैंस और मीडिया है कि मानती ही नहीं है।

इन्हीं बातों की वजह से सैफ और करीना के बीच गंभीर चर्चा होती है। हाल में करीना कपूर खान जाने-माने फिल्म पत्रकार राजीव मसंद के शो पर गई थी, जहां उन्होंने तैमूर अली खान के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके पति को लगता है कि वो बेटे को बिगाड़ रही हैं। इसी बारे में करीना ने जानकारी दी है कि सैफ उन्हें क्या समझते हैं। इसी के साथ करीना ने उनकी काफी तारीफ भी की है।

करीना कपूर खान ने बताया, ‘सैफ के अनुसार मैं तैमूर को बिगाड़ रही हूं. वो मुझे हमेशा कहते हैं कि मैं नहीं जानती हूं कि बच्चे को कैसे बड़ा करना है. वो मुझे हमेशा कहते रहते हैं कि ये मत करो… वो मत करो… लेकिन मुझे लगता है कि सैफ के पास मुझसे ज्यादा एक्सपीरियंस है और वो जानते हैं कि बच्चों को कैसे बड़ा करना है.’ ‘यह बहुत अच्छी बात है कि सैफ तैमूर के लिए इतना वक्त निकालते हैं और उसके साथ खेलते हैं जबकि वो लगातार व्यस्त हैं. एक पिता के तौर पर वो कमाल की जिम्मेदारी निभा रहे हैं।’

You may also like...