डॉक्टरों को नहीं होगी PPE किट की कमी, सोनाक्षी सिन्हा ने की ये शुरुआत!

कोरोना वायरस ने लोगों का जीवन तहस-नहस करके रख दिया है। भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 59000 के पार हो गई है और 1981 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है। हालांकि राहत की बात यह है कि 17847 कोरोना वायरस संक्रमित लोगों को ठीक भी किया जा चुका है। इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी तरफ से देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने डॉक्टरों की मदद करने की ठानी है. सोनाक्षी ने डॉक्टरों को PPE किट देने का ऐलान किया है.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने एक बड़ी मुहिम की शुरूआत की है. उन्होंने मनीष मुंद्रा, अतुल कसबेकर के साथ हाथ मिलाया है और उनके साथ मिलकर डॉक्टरों की मदद करने की कोशिश की है. सोनाक्षी ने वीडियो के माध्यम से अपने फैंस से भी इस मुश्किल घड़ी में कोरोना वॉरियर्स की मदद करने की अपील की है. एक्ट्रेस ने कहा- इस समय हम मुश्किल समय से जूझ रहे हैं. यहां कोरोना के खिलाफ बड़ी जंग जारी है. ऐसे में खबर आ रही है कि हमारे डॉक्टरों को PPE किट की कमी हो रही है. अगर किसी एक डॉक्टर को कोरोना हो जाए, तो कई डॉक्टर और नर्स को क्वारनटीन करना पड़ेगा. ऐसी स्थिति में हमारा इलाज कौन करेगा?

सोनाक्षी ने इसी बात पर जोर देते हुए अपने फैंस और फॉलोर्अस से डोनेट करने की अपील की है. और कहा इस लड़ाई में हर किसी को साथ रहना है और अपने कोरोना वॉरियर्स की मदद करनी है. सोनाक्षी कहती हैं- अगर आप 25-100 किट देंगे तो मैं फेसबुक पर आपको शुक्रिया बोलूंगी. अगर आप 100 से 200 किट देंगे, तो मैं आपके लिए वीडियो मेसेज बनाउंगी. अगर आप 200 से भी ज्यादा किट देने की पेशकश करते हैं, तो मैं आप से वीडियो कॉल करूंगी. इस मुहिम के जरिए सोनाक्षी 1000 PPE किट इकट्ठा करने की कोशिश कर रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने यह जो शुरुआत की है इससे उन्होने हर किसी का दिल जीत लिया है उनकी ये पहल डॉक्टरों के लिए एक बड़ी मदद साबित हो सकती है जो इस समय अपनी जान को जोखिम में डालकर दूसरों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

You may also like...