टीवी एक्ट्रेस नलिनी पर रूममेट ने किया जानलेवा हमला, गुस्साए फैंस ने किया ये रिएक्ट

कई मशहूर सीरियल्स में काम कर चुकीं नलिनी नेगी को अपनी दोस्त की मदद करना महंगा पड़ा। नलिनी की रूममेट प्रीति राणा और उसकी मां स्नेहा लता राणा ने उनपर जानलेवा हमला किया। किसी तरह नलिनी वहां से जान बचाकर भागी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नलिनी और प्रीति राणा पहले एक साथ रहते थे। फिर कुछ समय बाद नलिनी ने प्रीति से अलग रहने का फैसला किया और ओशिवारा में एक 2 बीएचके फ्लैट ले लिया। फिर प्रीति भी अपने लिए घर ढूंढने लगी, लेकिन प्रीति को घर नहीं मिला। हाल ही में प्रीति ने मदद के लिए नलिनी को फोन किया और कुछ दिनों के लिए उसके साथ रहने की बात कही। प्रीति ने कहा कि वह जल्द घर ढूंढ लेगी और घर मिल जाने पर अपने घर में शिफ्ट हो जाएगी।

नलिनी प्रीति को जानती थीं इसलिए नलिनी ने मदद से इंकार नहीं किया। नलिनी नेगी ने पुलिस को बताया कि बात सिर्फ कुछ दिनों की थी तो उन्होंने प्रीति को अपने घर में रहने दिया। उनका घर 2 बीएचके है तो इससे उनकी प्राइवेसी पर भी कोई फर्क नहीं पड़ता। नलिनी ने बताया कि उनके माता-पिता आने वाले थे तो उन्होंने प्रीति से घर खाली करने को कहा। कुछ दिन बाद प्रीति की मां स्नेहा लता राणा भी वहां आ गईं। नलिनी ने सोचा कि शायद वह प्रीति की घर शिफ्ट करने में मदद के लिए आई होंगी।

नलिनी ने प्रीति राणा और उसकी माँ पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘ मेरे घर पहुंचने पर प्रीति की मां ने मुझे बेवजह गालियां दीं और प्रीति को बुलाया और कहा कि मैं उनसे बदतमीजी से बात कर रही हूं। फिर दोनों मां-बेटी मुझपर चिल्लाने लगीं और उसकी मां ने ग्लास से मुझपर हमला कर दिया। दोनों मुझे बेरहमी से पीटने लगे फिर मैं बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर वहां से भागी फिर नलिनी ने अपने माता-पिता मुंबई बुलाया और फिर नलिनी ने माता पिता के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाकर प्रीति राणा और उसकी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बतादें कि नलिनी नेगी ‘लाल इश्क’, ‘डोली ऐमानी की’, ‘दिया और बाती हम’, ‘पोरस’ जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

You may also like...