जोया अख्तर की पार्टी में ईशान खट्टर के साथ दिखीं जाह्नवी कपूर, दोनों को साथ देख फैंस बोले बेस्ट कपल

बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने कम समय में अच्छी पहचान बना ली है. ‘धड़क’ में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड में थे. इस जोड़ी को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था तभी से इन दोनों को साथ देखा जाता है जोया अख्तर की पार्टी में भी ये दोनों साथ नज़र आए थे.

जोया अख्तर ने अपने घर पर करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी होस्ट की थी.
जिसमें जाह्नवी और ईशान को भी साथ देखा गया. पार्टी में जाह्नवी ग्रीन फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में पहुंची थीं. वहीं, दूसरी और ईशान खट्टर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पायजामा पहने कैजुअल लुक में नजर आए.

फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग के दौरान जाह्नवी और ईशान के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. तब से दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ देखा जाता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान जाह्नवी डेट कर रहे हैं हालांकि जाह्नवी और ईशान ने अपने रिलेशन को लेकर कभी बात नहीं की है.

View this post on Instagram

Meanwhile behind the scenes….

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

View this post on Instagram

Sorry for the spam guyz

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अगर वर्क फ्रंट कि बात करें तो पर ईशान फिल्म खाली पीली में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में ईशान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में होंगी. और अगर जाह्नवी की बात करें तो उनके पास बड़े बैनर की कई फिल्में हैं. जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म द कारगिल गर्ल में नजर आएंगी. इसके अलावा जाह्नवी रूहीअफ्जा और दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगी.

Loading...

You may also like...