जाह्नवी कपूर ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, तिरुपति में करेंगी शादी और पहनेंगी ये कपड़े

रोमांटिक फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर. जान्हवी ने हाल ही में फैशन मैगजीन ब्राइडल टुडे को इंटरव्यू दिया जिसमें जान्हवी ने अपनी निजी जिंदगी और मां श्रीदेवी के बारे में ढेर सारी बातें की. जाह्नवी ने कहा, ‘मुझे अभी से पता है कि मेरी शादी बहुत पारंपरिक होगी और तिरुपति में होगी. मैं कांजीवरम, जरी की साड़ी पहनूंगी. शादी के बाद मेरे फेवरेट साउथ इंडियन खाने – इडली, सांभर, दही चावल और खीर के साथ बड़ी दावत भी दी जाएगी.”

जान्हवी ने ये भी बताया कि उन्हें धूमधाम और फैंसी ढंग से शादी नहीं करनी है. वे ऐसा कुछ चाहती हैं जो असली हो, खास लोगों के बीच हो और जैसी वो हैं उनसे ही जुड़ा हुआ हो. जान्हवी ने इस दौरान ये भी खुलासा किया कि उनकी मां श्रीदेवी पुरुषों को लेकर अपने फैसले पर भरोसा नहीं करती थींं. जान्हवी कपूर से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी श्रीदेवी के साथ अपनी शादी के बारे में चर्चा की थी ? तो जान्हवी ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

जाह्नवी ने कहा “उनकी मां श्रीदेवी लड़कों को लेकर उनकी जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं.” जब जाह्नवी से पूछा कि क्या कभी उन्होंने श्रीदेवी संग अपनी शादी की बात की थी तो जाह्नवी कहा, “हां, मेरी मां को लड़कों के मामले में मेरी जजमेंट पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था. मेरी मां कहती थीं कि मैं बहुत आसानी से किसी पर भी भरोसा कर लेती हूं. इसलिए मेरे लिए लड़का वो ढूंढेगी.’

आपको बता दें कि  जब जाह्नवी से पूछा गया कि वे अपने लाइफ पार्टनर में क्या क्वालिटी चाहती हैं तो जाह्नवी कहा कि “वो टैलेंटेड होना चाहिए और वो जो भी करता हो उसके लिए जुनूनी होना चाहिए. मैं उसके लिए उत्साहित हो जाऊं और मुझे उससे कुछ सीखने को मिले. उसके पास सेंस ऑफ ह्यूमर होना बेहद जरूरी है. जाह्नवी ने ये भी कहा कि मेरे लाइफ पार्टनर का मेरे लिए दीवाना होना भी जरूरी है.”

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिलहाल जाह्नवी रूहीअफ्जा, कारगिल गर्ल और दोस्ताना-2 में काम कर रही हैं.

Loading...

You may also like...