जब सेट पर नहीं थमे प्रियंका के आंसू तो सोनाली ने किया हग रोते हुए मांगी माफी, ये थी वजह…

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर काफी धूम मचा रहा है. ट्रैजिक लव स्टोरी पर बनी इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शरफ लीड रोल में हैं. इस फिल्म को प्रियंका ने काफी चैलेंजिंग बताया है.

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की डायरेक्टर सोनाली बोस ने बताया है कि फिल्म शूटिंग के दौरान एक ऐसा इमोशनल सीन था जिसमें प्रियंका बेहद इमोशनल हो गई थीं. और उनकी आँखो से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे

सोनाली ने कहा फिल्म में एक इमोशनल सीन था जहां एक सीन के बाद प्रियंका का ब्रेकडाउन होना था. जब सोनाली ने कट कहा, लेकिन प्रियंका रोना बंद नहीं हुआ. सोनाली बोलीं फिर मैंने प्रियंका को हग किया. प्रियंका रोते हुए कहने लगीं- मुझे माफ कर दो. अब मुझे समझ आ रहा है बच्चे को खोने का दर्द. मैंने प्रियंका को हग किया.”

फिल्म द स्काई इज पिंक में एक्टर रोहित सरफ ने ईशान का रोल निभाया है. ट्रेलर में प्रियंका ईशान को प्यार से इशलु कहती दिखी थीं. डायरेक्टर सोनाली बोस के बेटे का नाम भी ईशान ही था. फिल्म को लेकर सोनाली ने कहा ये फिल्म मेरे बेटे ईशान की मौत से जुड़ी हुई है. मैंने भी अपना बच्चा खोया है तो मैं उन इमोशंस को समझती हूं. मैं दो पैरेंट्स और उनके दुख के बारे में आसानी से लिख सकती हूं. मैं अदिति और नरेन की कहानी की तरफ खिंची चली गई क्योंकि मेरे लिए ये इंस्पायरिंग स्टोरी थी.

Loading...

You may also like...