जब बॉबी देओल की पत्नी ने करीना कपूर को जड़ दिया था जोरदार थप्प’ड़, तो आग बबूला हुई बेबो ने किया था ये काम..

बॉलीवुड में बेबो के नाम से फेमस करीना कपूर खान अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। करीना को बी-टाउन के हर सिक्रेट के बारे में पता होता है। करीना जितने कुल अंदाज में रहती हैं उतनी ही जल्दी गुस्से में आ जाती हैं। करीना अपने मिजाज को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं और गलत बात पर जवाब देने से पीछे नहीं हटती।

आपको बता दें कि करीना कपूर और बॉबी देओल के रिश्ते पहले बहुत अच्छे थे। लेकिन एक समय ऐसा आया की दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और ये दरार आज तक नहीं भर सकी। दोनों ने फिल्म अजनबी में एक साथ काम किया था। इसी फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच में कुछ अनबन हो गई थी। जिसके कारण बॉबी के जीवन मे भूचाल आ गया था। जी हां..अजनबी की शूटिंग के दौरान ही बॉबी की पत्नी सेट पर पहुंची थी और यहां उन्होंने करीना को एक जोरदार थप्प’ड़ जड़ दिया था।

आपको बता दें कि फिल्म के सेट पर करीना के साथ उनकी मां बबिता कपूर पहुंची थी और बॉबी के साथ उनकी पत्नी तान्या। शूटिंग के दौरान बॉबी की एक्टिंग में करीना की मां ने खूब कमियां निकाली थी, जिसकी वजह से उन्होंने बॉबी को बहुत कुछ सुना दिया। इस बात पर बॉबी शांत थे लेकिन उऩकी पत्नी को गुस्सा आ गया और तान्या और बबिता की बहस होना शुरु हो गई।

इस बात का पता लगते ही करीना ने भी अपनी मां का साइड लेना शुरु कर दिया। दोनों की बहस होना शुरु हो गई जिसके बाद तान्या ने अपना आपा खो दिया और करीना को जोरदार थप्प’ड़ जड़ दिया। हालांकि थप्प’ड़ मारने के बाद तान्या ने करीना से माफी भी मांग ली थी लेकिन करीना का गुस्सा सातंवे आसमान पर था। करीना के गुस्से का खामियाजा बॉबी को भुगतना पड़ा।

बॉबी को कई फिल्मों का ऑफर मिला लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस में कुछ कमाल नहीं कर सकी। उन्हें फिल्म जब वी मेट ऑफर की गई थी लेकिन करीना ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। जिसकी वजह से ये फिल्म उनके हाथ से छीन ली गई और शाहिद को मिला। इस फिल्म के बाद बॉबी को कोई फिल्म ऑफर नहीं की गई।

Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *