बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन हमेशा अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सारा- कार्तिक की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। हाल ही सारा के पिता सैफ अली खान ने कार्तिक को अच्छा लड़का बताते हुए अपनी बेटी का सपोर्ट किया था। कहा जा रहा है की सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग में लगातार व्यस्त होने की वजह से दोनों अब एक दूसरे को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पा रहे। इसी के चलते दोनों ने अलग होने के फैसला किया। अब दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना चाहते हैं।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन अक्सर सारा अली खान के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं। दोनों के घरवाले भी एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। लेकिन पिछले बीते दिनों जब सारा और कार्तिक साथ दिखे तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया। इसके बाद कार्तिक ने उन्हें मना करते हुए कहा कि वो दोनों की साथ में तस्वीरें न लें।

https://www.instagram.com/p/B3vxh16pWcJ/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B3m7BdmpiRx/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर वर्क फ्रंट कि बात करें तो सारा अली खान  फिल्म ‘लव आजकल २’ की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में बिजी हैं। तो वहीं कार्तिक आर्यन फिल्म पति पत्नी और वो के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग में जुट गए हैं