क्या हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज़ से चोरी-चुपके रचा ली शादी? हाथों में चूड़ा पहने आईं नजर!

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से शुरू हुआ आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का प्यार वक्त के साथ-साथ परवान चढ़ता जा रहा है। इस कपल को फैन्स का भी बेशुमार प्यार मिल रहा है। जहां ये जोड़ी इन दिनों अपने म्यूजिक एल्बम के जरिए सुर्खियों में है, वहीं हिमांशी खुराना अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों बटोर रही हैं।

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन इस फोटोज में खास बात ये है कि फोटो में हिमांशी ने हाथों में चूड़ा पहना हुआ हैं। आमतौर पर पंजाबी लड़कियां शादी के बाद ही चूड़ा पहनती हैं। हिमांशी ने इस तस्वीर को शेयर किया तो फैन्स कमेन्ट के जरिए उनसे लगातार सवाल पूछ रहे हैं एक यूजर ने कमेन्ट कर लिखा “आपने शादी कर ली ना… मुझे पता था।” तो वहीं एक यूजर ने पूछा, “मैम आपने शादी कर ली? तो वहीं एक यूजर ने हिमांशी और आसिम का नाम जोड़ते हुए पूछ ही डाला कि, “क्या आप और आसिम ने शादी कर ली?”

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आसिम उन्हें अपने घरवालो से भी मिलवा चुके हैं। जब वो आसिम के घरवालों से मिलने गई थी उस टाइम वो काफी डरी हुई थी। ऐक्ट्रेस ने आगे बताया, “लेकिन आसिम मेरा हाथ पकड़कर सीधा मुझे अपने पैरेंट्स के पास ले गए और कहा,” यही वो लड़की है जिससे मैं आप सबको मिलवाना चाहता हूं। ” हिमांशी ने आगे कहा,” मैं तब भी बहुत शरमा रही थी और मैंने बोला-रिलैक्स। जिसपर जवाब देते हुए आसिम ने कहा, “नहीं। मैं पहली बार अपने पापा को किसी लड़की से मिलवा रहा हूं।”

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और अक्सर अपनी फोटोज वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं बता दें हिमांशी ने चूड़ा पहनने पर पूछे जाने वाले फैन्स के सवाल का अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है और हर कोई अब हिमांशी के जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

You may also like...