क्या सच में गिरा बच्चन परिवार पर दुखों का पहाड़? रात को अस्पताल में नजर आएं अमिताभ

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। जी हां, 76 साल की उम्र के अमिताभ की तबीयत में इन दिनों उतार-चढ़ाव आ रहा है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि, इस उम्र में भी अमिताभ पूरी ऊर्जा के साथ फिल्मों में काम करते हैं। कभी-कभी ज्यादा देर तक काम करने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ जाती है। वहीं, बीती रात अमिताभ को मुंबई के एक क्लीनिक की बाहर देखा गया। जहां फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींची।

बता दें कि, अमिताभ जुहू में डॉ हिमांशु मेहता के क्लीनिक पहुंचे थे । खबरों की मानें तो अमिताभ ने अपनी आंखों का चेकअप कराया। क्लीनिक में मौजूद मरीज बिग बी को अपने बीच पाकर काफी खुश हुए। अमिताभ बच्चन की आंखों का चेकअप एक घंटे तक चला । तस्वीरों में बिग बी नेक बैंड पहने नजर आ रहे हैं। जिसको देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि अमिताभ गले में दर्द से भी परेशान हैं।

जल्द ही अमिताभ बच्चन, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी के पास ‘झुंड’ और ‘उर्यन्ता मणिथन’ जैसी फिल्में भी हैं। फिल्म ‘उर्यन्ता मणिथन’ बिग बी की पहली तमिल फिल्म है।

You may also like...