क्या रणवीर और दीपिका के रिश्ते में आ गई दरार? क्यों इवेंट के दौरान रणवीर को भूल गईं दीपिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में लिव लाफ लव ‘LLL’ के लेक्चर सीरीज के लॉन्च इवेंट में शामिल होने दिल्ली आईं थीं. इवेंट के दौरान दीपिका ने कहा, ‘मैं एक बेटी हूं, एक बहन हूं, एक एक्टर हूं.’ इतना कहकर दीपिका अटकती हैं इस पर शो की होस्ट उन्हें ‘एक पत्नी हैं’ कहकर याद दिलाती हैं. तो दीपिका कहती हैं, ‘अरे हां मैं तो भूल गई थी’ और इतना कहकर हंसने लगती हैं.

आपको बता दें कि दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. कुछ लोगों को ये मजेदार लग रहा है तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो कह रहे हैं कि दीपिका शादी की बात ऐसे कैसे भूल सकती हैं? कुछ लोगो का कहना है की दीपिका और रणवीर के रिश्ते मैं कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

इवेंट के दौरान भले ही दीपिका शादी की बात भूल गई हों. लेकिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे के प्रति प्यार जताने का मौका ये कपल कभी नहीं छोड़ते. सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर दोनों ही एक दूसरे की तस्वीरों पर रोमांटिक कमेंट करते दिखाई देते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आएंगे. फिल्म ’83’ शादी के बाद दोनों की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के किरदार में दिखेंगी.

Loading...

You may also like...