क्या कोई गुड न्यूज है… जो करीना-सैफ देर रात क्लीनिक के बाहर आएं नजर, कैमरे को नहीं दे पाईं पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने स्टाइलिश लुक या फिर बेटे तैमूर को लेकर खूब सुर्खियां  बटोरती हैं। हाल ही में, करीना को क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जिसके पीछे की वजह जानने के लिए आप भी उत्सुक होंगे।

आपको बता दें कि, इस दौरान करीना ऑरेंज कलर की वन शोल्डर ड्रेस पहने थीं। उसके ऊपर लॉन्ग श्रग कैरी किया था। इस वन पीस के साथ करीना ने कोल्हापुरी चप्पल पहनी, वहीं सैफ कैजुअल लुक में नजर आए। सैफ भी टी-शर्ट और जींस के साथ कोल्हापुरी चप्पल में दिखे। क्लीनिक से बाहर निकलते हुए दोनों मीडिया के कैमरों में कैद हो गए। दोनों ने मीडिया को पोज नहीं दिए। दोनों काफी गंभीर नजर आ रहे थे।

बता दें कि, क्लीनिक से बाहर निकलते ही यह दोनों सीधे अपनी कार में बैठ गए। करीना और सैफ रात के समय क्लीनिक क्यों पहुंचे थे, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है । बता दें कि करीना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग कर रही हैं ।

इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे । मां बनने के बाद ये करीना की दूसरी फिल्म है । इससे पहले वो शशांक घोष की ‘वीरे दि वेडिंग’ में नजर आई थीं । फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी थीं ।

इसके अलावा करीना के पास ‘अंग्रेजी मीडियम’ भी है । इस फिल्म में करीना, इरफान खान के साथ दिखेंगी । ये फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। वहीं सैफ इन दिनों अपनी हिट वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की शूटिंग में बिजी हैं ।

You may also like...