कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिश्ते में आई दरार? अब साथ नहीं आएंगे नज़र

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘लव आजकल 2’ नज़र आएंगे. उनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी. कार्तिक और सारा को पहली बार पर्दे पर साथ देखने के लिए लोगों में काफी क्रेज है. लेकिन हाल ही में सारा और कार्तिक को लेकर एक बड़ी खबर आई है कि अब दोनों फोटोज में साथ नजर नहीं आएंगे.

आपको बता दें कि सूत्रों की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक और सारा को जब एक साथ देखा गया फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें रहे थे खुद कार्तिक ने फोटोग्राफर्स से अनुरोध किया है कि वे उनकी और सारा की तस्वीरें साथ में न खींचें।

कहा जा रहा है कि कार्तिक चाहते हैं कि वह सारा के ब्वॉयफ्रैंड के रूप में न जाने जाएं क्योंकि दोनों काफी समय से सार्वजनिक जगहों पर साथ दिख रहे थे। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स के रूप में जाना जाने लगा। दोनों का प्यार दिखने लगा और दोनों एक-दूसरे की फिल्मों के सेट पर भी जाने लगे। इस बात से अंदाज़ा लगाया जा रहा था की कार्तिक और सारा रिलेशनशिप में हैं. हालांकि कार्तिक और सारा ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को कुबूल नहीं किया।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ काम किया है। यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके बाद सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन भी 2020 में ही रीलिज़ होगी इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म करिश्मा कपूर और गोविंदा की ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है.

Loading...

You may also like...