कैटरीना कैफ की हॉटनेस पर ऋतिक रोशन ने कहा, ‘बस ऊपर से सुंदर है पर असल में ‘मजदूर’ है…’

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘वॉर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, तो वहीं कैटरीना भी इस वक्त काफी बिजी हैं. बॉलीवुड की यह दमदार जोड़ी ‘बैंग बैंग’ और ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी है.

दो फिल्‍मों में उनकी हीरोइन रह चुकी कैटरीना को ऋतिक रोशन ने ‘मजदूर’ कह दिया है. ऋतिक का कहना है कि कैटरीना सिर्फ बाहर से सुंदर दिखती हैं, अंदर से वह पूरी तरह मजदूर हैं..’ आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इनती खूबसूरत और गजब की डांसर कैटरीना को ऋतिक ने ऐसा क्यों कहा.

आपको बता दें कैटरीना और ऋतिक शुक्रवार को एक अखबार द्वारा आयोजित इवेंट का हिस्‍सा बने. यह कार्यक्रम सिंगापुर में था, जहां कैटरीना भी मौजूद थीं और ऋतिक रोशन वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए इस इवेंट का हिस्‍सा बने हुए थे.

जब ऋतिक ने कैटरीना के बारे में बोलते हुए कहा, ‘मैं अक्‍सर कैटरीना को यह बात कहता हूं और वह इसे अपनी बेइज्‍जती भी मान लेती है, लेकिन मैं यह बात पूरे सम्‍मान और उसकी तारीफ करने के लहजे से कहता हूं. मैं कैटरीना को एक ‘मजदूर’ कहता हूं. वह हमारे बीच में एक सबसे बेहतरीन कर्मचारी है..’ ऋतिक ने कहा कैटरीना के साथ काम करने में खूब मज़ा आता है.

Loading...

You may also like...

shares