करण जौहर के घर के 2 स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव, परिवार सहित 14 दिनों के लिए हुए आइसोलेट!

भारत समेत पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रही है. भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 145,000 के पार हो गई है और 4,167 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है। हालांकि राहत की बात यह है कि 60,491 कोरोना वायरस संक्रमित लोगों को ठीक भी किया जा चुका है। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के घर के स्टाफ के दो मेंबर कोरोना की चपेट में आ गए हैं. फिलहाल दोनों को बिल्डिंग के ही एक हिस्से में क्वारंटीन करा हुआ है. इस बात की सुचना खुद करण ने ट्वीट के माध्यम से दी है. इसके करण जौहर ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है. हालांकि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

आपको बता दें कि करण जौहर ने सोमवार को एक ट्वीट किया, जिसमें करण ने लिखा- “आप को सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. जैसे ही लक्षण का पता चला उन्हें हमारी इमारत के एक हिस्से में क्वोरंटीन कर दिया गया. बीएमसी को तत्काल सूचित किया गया, और इमारत को नियमानुसार उन्होंने स्टरलाइज किया गया है.”

करण ने ट्वीट में ये भी लिखा कि “परिवार और स्टाफ के बाकी लोग सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है. सुबह हम सभी के स्वैब का परीक्षण हुआ और रिपोर्ट नेगेटिव आई. लेकिन हम अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. हम हर किसी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमने सुनिश्चित किया है कि प्रशासन द्वारा सुझाए गए सभी उपायों का पूरे तरीके से पालन किया जाए.”

You may also like...