कमल हासन की बेटी ने खोली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पोल, बताया इंडस्ट्री में फीमेल एक्टर के साथ होता है ऐसा…

बॉलीवुड स्टार कमल हासन की बेटी और मशहूर फिल्म एक्ट्रेस श्रुति हासन करीब एक साल से फ़िल्म इंडस्ट्री से ग़ायब है. हाल ही में श्रुति ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ़ के चलते फ़िल्म इंडस्ट्री से एक साल का ब्रेक लिया था. वह इस बीच अपने इंटरनेशनल म्यूज़िक एलबम पर काम कर रही थीं और जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करेगी।

इंटरव्यू में श्रुति ने हिंदी फ़िल्मों में वापसी के सवाल कहा कि अभी तक कोई फ़िल्म साइन नहीं की है. श्रुति ने बताया, ‘मैंने ब्रेक लिया था लेकिन अब जल्द वापसी करूंगी. महिला एक्टर्स को पुरुष एक्टर्स के बराबरी की फ़ीस मिलने के सवाल पर श्रुति ने कहा कि मेरे साथ भी ऐसा हुआ है, मेल एक्टर के मुक़ाबले फीमेल एक्टर को कम फ़ीस दी जाती है. हालांकि मैंने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई थी।

आपको बता दें कि श्रुति ने कहा- फ़िल्म इंडस्ट्री में धीरे धीरे बदलाव हो रहा है और ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ बॉलीवुड में ही है कि फ़ीमेल एक्टर को फ़ीस कम मिलती है ऐसा साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में भी होता है. वहां भी मेल एक्टर्स को फीमेल एक्टर के मुक़ाबले फ़ीस और फ़ैसिलिटी ज़्यादा मिलती है और फीमेल एक्ट्रेस को ये सब सहना पड़ता है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फ़िलहाल श्रुति हासन अपने इंटरनेशनल म्यूज़िक एलबम पर काम कर रही थीं. बीते कुछ दिनो से श्रुति ने कोई फिल्म साइन नहीं की है लेकिन उनका कहना है वो जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करेगी।

Loading...

You may also like...