‘कबीर सिंह’ पर आया शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर का रिएक्शन, कियारा के किरदार पर कही ये बात…

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी अधिक की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, तो वहीं दूसरी ओर यह फिल्म पहले दिन से ही विवादों में रही. लोगों का कहना था कि शाहिद कपूर कैसे इस तरह का किरदार निभा सकते हैं जिसमें महिलाओं का अनादर किया जा रहा है.

फिल्म ‘कबीर सिंह’ में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने प्रीति नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था, जिसमें वह खराब स्वभाव के बावजूद अपने प्रेमी के साथ खड़ी रहती है.

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने इस फिल्म में कियारा आडवाणी के किरादर पर बात करते हुए कहा कि ऐसा किरदार निभाना निश्चित रूप से उनकी भूमिकाओं की सूची में नहीं है और वह व्यक्तिगत रूप से उस तरह के चरित्र में विश्वास नहीं करती. करीना ने ये भी कहा, ‘मैंने फिल्म नहीं देखी, लेकिन स्पष्ट रूप से इसका कुछ भी प्रभावित नहीं हुआ है हालांकि मुझे खुशी है कि फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक थी. ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिका में थे. फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी पर बेस्ड थी, जिसमें एक शख्स को प्यार का जुनून इस कदर है कि वो प्यार के खातिर कुछ भी करने को तैयार है और उसका यही जुनून उसे कहां से कहां ले जाता है.

Loading...

You may also like...