कंगना रनौत के साथ विवाद पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, लगाए ये आरोप

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवाद कई सालों से चला आ रहा है। इस मामले में ऋतिक अक्सर शांत रहते है लेकिन अब ऋतिक ने पहली बार इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है.

हाल में हिंदुस्तान टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप समिट में जब ऋतिक से कंगना से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बात की गई तो उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा, मुझे इस बात से दुख हुआ कि मीडिया ने उस धृष्टता पर ध्यान दिया, ऋतिक ने कंगना की और इशारा करते हुए कहा जिसके साथ वो शख्स झूठ बोलने और धोखेबाजी में लगी हुई थी.

ऋतिक अपने आप में मस्त रहते है वो ज्यादा किसी की बात पर ध्यान नहीं देते बहुत कम ही मौकों पर कंगना के मामले में बोलते हैं. वहीं कंगना फिल्म का प्रमोशन हो या कोई इंटरव्यू कभी भी ऋतिक के बारे में बात करने से नहीं चूकतीं. कंगना के अलावा ऋतिक ने अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की भी बात की और कहा मैंने एक मजबूत किरदार चुना था. मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की. इसे लेकर मेरे अंदर संतुष्टि का भाव है. ऋतिक ने कहा मैं जो भी किरदार चुनता हु उसमें कड़ी मेहनत करता हु सक्सेस मिलना न मिलना अलग बात है मगर मेहनत पूरी ईमानदारी से करनी चाहिए।

अगर वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही ऋतिक रोशन एक्शन फिल्म ‘वॉर’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं. टाइगर बॉलीवुड के सुपरहीरो ‘कृष’ यानी कि ऋतिक को अपना आयडल मानते हैं. ये पहली बार है जब टाइगर और ऋतिक एक साथ काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है

You may also like...