कंगना रनौत की बहन ने दीपिका पादुकोण के खिलाफ छेड़ी ट्विटर वॉर, दीपिका-रणबीर के रिश्‍ते पर किया अश्‍लील कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ‘लिव लाफ लव’ नाम की एक संस्‍था चलाती हैं, जो मेंटल हेल्‍थ पर काम करती है. इसलिए दीपिका अक्‍सर मेंटल हेल्‍थ और डिप्रेशन जैसे विषयों पर अपनी राय रखती रही हैं. हाल ही में दीपिका ने अपने इंटरव्‍यू में इसी विषय पर बात की थी. दीपिका ने जो इंटरव्‍यू में बात की थी उसपर कंगना रनौत की बहन और उनकी पब्लिसिटी मैनेजर रंगोली चंदेल कुछ ऐसी भड़की हैं कि दीपिका और उनके एक्‍स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के रिश्‍ते पर अश्‍लील कमेंट किए.

दीपिका ने अपने मेंटल हेल्‍थ से जुड़े इस इंटरव्‍यू में कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्‍म ‘जजमेंटल है क्‍या’ पर बात की थी और उसके बाद रंगोली ने दीपिका पर एक के बाद एक ट्वीट पर अपनी भड़ास निकली.

आपको बता दें कि इंटरव्‍यू में दीपिका से फिल्‍मों में मेंटल हेल्‍थ जैसे विषय पर बात की गई. इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा, ‘भारत में, अब भी हम ऐसे स्‍तर पर हैं जहां मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य और उससे जुड़ी समस्‍या पर हमारी समझ बहुत कम है, हमें और भी ध्‍यान रखने की जरूरत है जब हम ‘मेंटल है क्‍या’ नाम की फिल्‍म या ऐसा कोई पोस्‍टर रिलीज करते हैं. हमें इसके प्रति और भी संवेदनशील होने की जरूरत है.’

बस दीपिका की ये बात रंगोली को अच्छी नहीं लगी और फिर रंगोली ने दीपिका के इस कमेंट पर टिप्‍पणी करते हुए ट्वीट किया, ‘हा हा हा, एक महिला जो दूसरे आदमी के साथ रिश्‍ता बना कर रखती है और ऑन रिकॉर्ड आकर कहती है कि मुझे अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड के बॉक्‍सर अब भी पसंद हैं.. बॉलीवुड के लिए ये क्‍लास है. मतलब इग्लिश में कच्‍छे को बॉक्‍सर बोलो तो क्‍लासी है..’

रंगोली ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘और कंगना ने मेंटल इलनेस पर एक शानदार फिल्‍म बनाई है मगर उससे भी समस्‍या है.. वाह! अच्‍छा है तुम लोगों जैसे क्‍लासी नहीं हैं. कंगना को अब भी लगता है कि हमें ‘मेंटल’ शब्‍द का सामान्‍यीकरण करना चाहिए.बता दें रंगोली चंदेल आए दिन किसी ना किसी फिल्म स्टार पर निशाना साधती रहती हैं। और इस बार उनका शिकार दीपिका पादुकोण शिकार बनी हैं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था।

Loading...

You may also like...