कंगना रनौत कंट्रोवर्सी क्वीन बनने की राह पर!!

कंगना रनौत सुर्खियों रहती है. उसकी कोशिश भी यही होती है कि वह खबरों में बनी रहे. कभी फिल्म को लेकर विवादित बयान दे डालती हैं, या फिर साथी कलाकारों पर छींटाकसी करने लगती है. हाल में वह जब कुछ नहीं मिला तब प्रसे कांफ्रेंस में पत्रकार के संग जमकर झगड़ पड़ी. आरोप लगाया कि उसने उसके खिलाफ लिखा क्यों?
यानी कि साथी कलाकारों, निर्देशकों और फिल्म मेकर्स पर तीखे प्रहार करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने जब एक पत्रकार पर अपने खिलाफ लिखने का आरोप लगाते हुए भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उसे जलील करती हुई झगड़ने लगीं, तब सभी हक्के—बक्के रह गए. आश्चर्य हुआ देखकर कि बॉलिवुड की ‘क्वीन’ और मणिकार्णिक कंगना रनौत ऐसी है?
वैसे कुछ पुरानी घटनाओं को याद करें तब मालूम होगा कि जब भी कोई फिल्म आती है, वह सुर्खियों में बनीं रहने के लिए पुराने विवादों की नई दास्तान और साथी सितारों पर छींटा-कसी करने लगती हैं. खबरों में बनीं रहने के लिए कंगना ने पहले भी विवादित बयान, नेपोटिजम की बहस, अपने पुराने प्यार रितिक रोशन की नई कहानी, आदित्य पंचोली के दशक पुराने झगड़े की गाथा, फिल्म मेकर महेश भट्ट की फटकार और कई अन्य कंट्रोवर्सी का प्रयोग कर चुकीं हैं.

वैसे कंगना की रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को लेकर खबरों में हैं. अब तक फिल्म को लेकर कोई खास विवाद तो नहीं हुआ है, शायद इसलिए अपनी फिल्म के एक गाने के लॉन्च पर पहुंची कंगना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर से जमकर झगड़ा कर बैठीं.

लेकिन कंगना से जब एक पत्रकार जस्टिन राव ने सवाल करने के लिए अपना नाम बताया तो मैडम को जस्टिन द्वारा लिखी एक ऐसी खबर याद आ गई, जो फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के दौरान कंगना के खिलाफ लिखी थी. कंगना ने आव देखा न ताव रिपोर्टर पर बरस पड़ीं. कंगना ने भरे प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर की बेइज्जती करनी शुरू कर दी.
कंगना और पत्रकार के बीच जमकर बहस हुई. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर हंगामा शुरू हो गया. सवाल-जवाब के सेशन के दौरान जैसे ही पत्रकार जस्टिन राव ने सवाल किया तो कंगना ने पत्रकार के सवाल को सुनने की बजाय, उन पर तरह-तरह के इल्जाम लगाने शुरू कर दिए. कंगना ने पत्रकार पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ खिलाफ लिखा है, साथ ही उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें ट्वीट की हैं.

तमाम मीडिया की मौजूदगी में जब कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाने शुरू किए तो पत्रकार जस्टिन राव ने कहा कि वह उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं. पत्रकार ने कहा कि वह जो भी लिखते हैं, सच लिखते हैं. कंगना के आरोपों पर पत्रकार जस्टिन ने कहा कि उन्होंने‌ कभी उनके खिलाफ इस तरह की बातें नहीं लिखी हैं.

पत्रकार की बार-बार सफाई देने के बावजूद कंगना चुप नहीं हुईं और लगातार उन पर हमला बोलती रहीं. पत्रकार ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया. कंगना ने यह भी कहा कि पत्रकार ने ‘मणिकर्णिका’ से संबंधित एक इंटरव्यू के दौरान उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताए थे और उनके साथ लंच भी किया था.

कंगना का आरोप है कि इसके बावजूद उनके और उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के खिलाफ घटिया बातें लिखीं गईं. पत्रकार ने बड़ी समझदारी और सम्मान के साथ बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए हैं, मगर कंगना बिल्कुल भी कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थीं. वह पत्रकार पर आरोप लगाने लगीं कि पत्रकार जस्टिन उनको मेसेज भी करता था. पत्रकार ने उन्हें उनके लिखे ट्वीट्स और भेजे गए मेसेज के स्क्रीन शॉट्स दिखाने का आग्रह किया, तो कंगना ने कहा कि वह बाद में इसे जरूर शेयर करेंगी. कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ ‘घटिया सोच’ रखने का आरोप भी लगाया.
इस मौके पर फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे, विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर ने बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की.

Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *