एक्ट्रेस उज़मा ख़ान के घर में घुसकर महिला ने की मारपीट, 12 गनमैन भी थे महिला के साथ शामिल!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस उज़मा ख़ान के घर में अचानक कुछ लोग घुस आए और धक्का-मुक्की के साथ बुरी तरह गाली-गलौच करते दिखाई दिए. एक्ट्रेस और उनके साथ मौजूद कुछ करीबी महिलाएं चीख-चिल्ला रही थीं. ये सब उस वायरल वीडियो में दिखाई दिया जो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उज़मा ख़ान का ये वीडयो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है

एक्ट्रेस ने इसी वीडियो के आधार पर पुलिस में एफआईआर दर्ज और एक्ट्रेस ने अपना और अपनी बहन का मेडिकल टेस्ट करवाने की भी मांग की है. एक्ट्रेस का आरोप है कि उनपर हमला करने वाली महिलाएं करीब 12 गनमैन के साथ घर में घुसी थीं और उनके साथ बुरी तरह मारपीट की है.

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करने के बाद कहा- ‘मुझे शर्मिंदा किया गया, शोषण किया गया और बीते 3 दिनों से जान से मारने की भी धमकी मिल रही है. मुझे ऐसा लगता है कि अब मेरे पास खोने को कुछ नहीं बचा है और अब मैंने पाकिस्तान से सबसे मजबूत लोगों के खिलाफ लड़ने का फैसला किया है’. उन्होंने कहा ‘मेरे लिए पीछे मुड़कर देखने का रास्ता नहीं बचा है, मैं या तो मार दी जाऊंगी या फिर मुझे इंसाफ मिलेगा’.

द डॉन की रिपोर्ट में बताया गया है कि उज़मा से मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में एक महिला उन पर चिल्लाती हुई और ये इल्जाम लगाती हुई दिख रही है कि उज़मा का किसी उस्मान के साथ अफेयर है. इसके साथ ही महिला के साथ आए गार्ड्स एक्ट्रेस को गलत तरीके से छूते दिख रहे हैं और उनपर कांच के शोपीस और जूते भी फेंके जा रहे हैं.

एक्ट्रेस के स्टेटमेंट के बाद एक महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो खुद को उस्मान की पत्नी बता रही है. उस महिला का कहना है कि उसका बिजनेसमैन की फैमिली से कोई लेना देना नहीं है और एक्ट्रेस की वजह से उसकी 13 साल की शादी टूट है. महिला का कहना है कि मेरा एक बच्चा भी है और मैं काफी समय से एक्ट्रेस को एप्रोच कर रही हूं. मैं अपनी शादी बचाना चाहती थी. महिला के मुताबिक जिस घर में उजमा रह रही हैं, वो घर मेरा है तो उस घर में जाना मेरा हक है.

You may also like...