ऋषि कपूर के निधन पर करीना कपूर ने किया इमोशनल पोस्ट- लिखा- ‘पापा और चिंटू अंकल बेस्ट लड़के’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की मौत के बाद उनका परिवार और फैंस काफी सदमें में हैं। लॉकडाउन की वजह से ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन उनके परिवार के ही कुछ लोग कर पाए बाकी लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनको श्रद्धांजलि दी। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया पर इमोशनल कर देने वाली तस्वीरें साझा की जा रही हैं।

करीना कपूर खान ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो ऋषि कपूर के बचपन की है जिसमें वो अपने बड़े भाई और करीना के पिता रणधीर कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है.. ये सबसे अच्छे लड़के जिनको मैं जानती हूं, पापा और चिंटू अंकल।

View this post on Instagram

The best boys I know… Papa and Chintu uncle ❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आपको बता दें कि करीना कपूर ने जैसे ही ये तस्वीर साझा की ये काफी तेजी से वायरल हो रही है। करीना कपूर खान अपने अंकल ऋषि कपूर के काफी करीब थीं।

आज सुबह जब ऋषि कपूर के निधन की खबर आई तो आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान, आदर जैन समेत कपूर खानदान के कई सदस्य अस्पताल पहुंचे थे। ऋषि की मौत से बॉलीवुड को बहुत गहरा सदमा लगा है।ऋषि कपूर की मौत की खबर फैलते ही स्टार्स और राजनेताओं ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

You may also like...