ऋषि कपूर के निधन के 20 दिन बाद फिर इमोशनल हुईं नीतू सिंह, पुरानी तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन को आज 20 दिन बीत गए हैं. परिवार और उनके फैंस ये जानते हैं कि अब दोबारा वो इस दुनिया में लौटकर नहीं आएंगे. कपूर खानदान रोज ऋषि कपूर को याद कर रहा हैं. ऋषि की बेटी रोज अपने पापा की याद में उनकी तस्वीरों को शेयर करती हैं. पति के साथ आखिरी दम तक साथ रहने वाली नीतू सिंह, ऋषि की यादों में खोई हुई हैं. हाल ही में नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है.

नीतू सिंह अपने पति ऋषि कपूर को मिस कर रही हैं. नीतू ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर कर ऋषि के साथ अपनी यादों को ताजा किया है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- मैं कैसे ये मन्नत मांगू की ये तस्वीर इसी तरह हमेशा संपूर्ण रहे.

आपको बता दें कि नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. नीतू और ऋषि का हाथ थामे हुए बीच में रिद्धिमा कपूर की बेटी समारा साहनी भी नजर आ रही हैं. ये पहली बार नहीं है, जब नीतू ने इमोशनल होकर कुछ ऐसा शेयर किया हो. इससे पहले भी उन्होंने ऋषि कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था- हमारी कहानी का अंत हो गया.

नीतू सिंह के साथ उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपने पापा को बहुत मिल कर रही हैं. वो पुरानी तस्वीरों के जरिए अपने पिता की यादों को दोबारा जी रही हैं. यही कारण है कि वो आए दिन सोशल मीडिया पर कई पुरानी तस्वीरें शेयर कर पापा को याद कर रही हैं. हाल ही में रिद्धिमा ने कपूर फैमिली की एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में कपूर खानदान की तीन पीढ़ियां एक साथ दिखाई दे रही हैं.

You may also like...