इवेंट के दौरान रणवीर के हाथोें में नजर आई दीपिका की सैंडल, फैंस ने ली चुटकी

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले दिनों मुंबई में एक वेडिंग फंक्शन में शिरकत की थी। जहां रणवीर सिंह ब्लैक अटायर में दिखे और दीपिका व्हाइट एंड रेड फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं। इस फंक्शन के दौरान दीपिका-रणवीर काफी अट्रैक्टिव लग रहे थे। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसी बीच एक इवेंट की तस्वीरें सामने आई है। साथ ही यह तस्वीरें चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

आपको बता दें कि, इस तस्वीर में रणवीर सिंह के हाथों में पत्नी दीपिका पादुकोण की हाई हील्स सैंडल नजर आ रही है। जहां एक तरफ दीपिका मेहमानों से मिलने में बिजी हैं। वहीं दूसरी तरफ रणवीर पीछे खड़े हैं और उनके हाथों में दीपिका की सैंडल है। यह तस्वीर सोशल मीडया पर जमकर वायरल हो रही है। याद दिला दें कि, इससे पहले सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा की तस्वीरें सामने आई थी, जिनमें वह पत्नी सोनम के जूतों के फीते बांधते हुए दिखे थे।

शादी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस खास मौके पर दोनों एकसाथ परफेक्ट कपल लगे। दीपिका और रणवीर के साथ शादी में मौजूद मेहमानों ने तस्वीरें लीं।

वहीं कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म कपिल देव के भारत के लिए पहले वर्ल्ड कप जीतने की कहानी बयां करती हैं। इसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. इसे 10 अप्रैल 2020 में रिलीज किया जाएगा।

दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण ने दिल्ली में फिल्म छपाक की
शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें लीक हुई हैं। दीपिका
का ये शादी के बाद पहला प्रोजेक्ट है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी
अग्रवाल की कहानी है।

Loading...

You may also like...