आशका गोराडिया के लाइव योगा परफॉर्म करने पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया इन दिनों अपने योगा को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस समय आशका अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ गोवा में हैं और दोनों वहीं पर अपने योगा सेंटर में योगा की प्रैक्टिस करते रहते हैं। कई बार आशका गोराडिया सोशल मीडिया के जरिए योगा की प्रैक्टिस करवाती हैं। हाल ही में आशका ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन का आयोजन किया था, जिसके कमेंट में कई लोगों ने उन पर भद्दे कमेंट्स किए थे।

आशका गोराडिया के साथ ही साथ श्वेता साल्वे, नारायणी शास्त्री, मेघना नायडू जैसे कलाकारों ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और #IgnoreNoMore के तहत एक अभियान चलाया है। श्वेता साल्वे ने आशका गोराडिया को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखा है, जिसे रीपोस्ट करते हुए आशका गोराडिया ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है।

आपको बता दें कि श्वेता साल्वे ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि, ‘सुबह की शुरुआत मैंने आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबल के योगा क्लास के जरिए की थी और इस दौरान मेरा ध्यान कमेंटबॉक्स ने खींचा, जहां पर कुछ लोग भद्दे कमेंट कर रहे थे। कोई योगा की प्रैक्टिस कर रहा है और कुछ लोग ऐसी हरकतें करते हैं। मालिनी अग्रवाल ने #IgnoreNoMore अभियान की शुरुआत की है और मैं चाहती हूं कि आप भी इससे जुड़े और चुप ना बैठे। श्वेता साल्वे ने एक के बाद एक पोस्ट शेयर करके अपना गुस्सा जाहिर किया है और आशका गोराडिया ने हर एक पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबल हमेशा से ही लोगों को फिटनेस गोल्स देते आए है और गोवा स्थित उनके सेंटर पर कई सेलेब्स योगा की प्रैक्टिस करने आते हैं। उनके योगा सेंटर में मेघा गुप्ता, श्रीजीता डे और टीना दत्ता भी आ चुकी हैं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आशका गोराड‍िया ने सोनी चैनल पर आने वाले कुसुम सीरियल से पहचान पाई थी. इसके अलावा आशका ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, अकेला, कहीं तो होगा, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, लागी तुझसे लगन, नागिन, नागिन 2, डायन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वे टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 6, फियर फैक्टर खतरों के ख‍िलाड़ी 4 का भी हिस्सा रही हैं.

You may also like...