आलिया भट्ट को करीना कपूर ने दी सलाह, कहा- कभी चूहों की दौड़ में शामिल मत…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, आलिया भट्ट और करण जौहर हाल ही में एक साथ जियो मामी मूवी मेले में नजर आए. वहां करण जौहर ने उनसे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे। इस इवेंट के दौरान आलिया और करीना ने करण जौहर के साथ ढेर सारी बाते भी कीं इसी बातचीत के दौरान करीना ने आलिया को एक सलाह दी.

आपको बता दें कि बातचीत के दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर ने आलिया भट्ट को एक सलाह दी. एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने आलिया को भविष्य के लिए सलाह देते हुए कहा आलिया अपने जनरेशन के सभी कलाकारों में सबसे ज्यादा बेहतर हैं. फिर करीना कपूर ने आलिया को ये भी कहा ‘तुम कभी चूहों की दौड़ में शामिल मत होना.’

करीना कपूर ने ये भी कहा कि, ‘तुम्हें अपनी टैलेंट के साथ न्याय करना चाहिए और तुम अपने इस टैलेंट को कभी सस्ते में मत बेचना.’ आलिया करीना की बात मानती है क्योकि आलिया करीना कपूर की फैन रही हैं. अब देखने वाली बात ये है कि आलिया भट्ट, करीना कपूर की इस सलाह को कितना फॉलो करती हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में जल्द ही नजर आने वाली है. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा कियारा अडवाणी और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. अगर आलिया भट्ट की बात करें तो वो भी जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी.

Loading...

You may also like...