आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड वायरल होने पर एक्ट्रेस की मां ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये योग्य नहीं हैं…

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में थे और अब इन दोनों की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल कार्ड में शादी की डेट 22 जनवरी बताई जा रही है. फैंस आलिया और रणबीर की शादी के लिए काफी एक्साइटिड हैं.

आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जब आलिया से उनकी और रणबीर की शादी के कार्ड को लेकर सवाल किया गया तो आलिया हंसने लगीं और उन्होंने कहा, ‘क्या बताऊं.’ एक्ट्रेस का रिएक्शन देखकर वहां मौजूद फोटोग्राफर भी हंसने लगे.

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया की मां सोनी राजदान ने इन सब अफवाहों को गलत बताते हुए मीडिया से अपील भी की. उन्होंने कहा, ‘यह एक गैर-मुद्दा है, कृप्या इन सब अफवाहों को अहमियत ना दें, इतनी पब्लिसिटी के लिए ये योग्य नहीं है.’ वहीं, जब इस बारे में आलिया भट्ट के अंकल मुकेश भट्ट से बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘आलिया इस समय ऊटी में अपनी फिल्म ‘सड़क 2′ की शूटिंग में व्यस्त हैं और मेरे पास पूरे देश से फोन आ रहे हैं इस बात की सच्चाई जानने के लिए.’

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगी.

You may also like...