आए दिन टीवी पर दिखाई जाती है ‘सूर्यवंशम’, 20 साल बाद अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बी-टाउन में बिग बी के नाम से जाने जाते हैं। उनकी हर एक फिल्म बॉलीवुड में सुपरहिट रही है। उनकी एक फिल्म सुर्यवंशम आज से 20 साल पहले यानि 21 मई 1999 के दिन रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने थिएटर से कहीं ज्यादा टीवी के जरिए सुर्खियां बटोरी हैं। ये फिल्म टीवी पर इतनी बार आ चुकी है कि अब बच्चे-बच्चे को इसके डायलॉग से लेकर हर एक किरदार तक के नाम याद हो चुके हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया। इस ट्वीट को देखने के बाद यह बात साफ हो गई थी कि चाहे फिल्म को बार-बार टीवी पर दिखाने को लेकर कई सारे मीम्स बनते हैं लेकिन जब भी यह फिल्म टीवी पर आती है तो इसे देखने वालों की गिनती सबसे ज्यादा होती है। इस फोटो के साथ अमिताभ ने कैप्शन लिखा कि-‘INDEED’

बता दें कि ये फोटो अमिताभ के एक फैन ने शेयर की है। यह फिल्म 21 मई 1999 में रिलीज हुई थी और उसी साल मैक्स चैनल को लॉन्च किया गया था।दो साल पहले एक इंटरव्यू में सोनी मैक्स की मार्केटिंग हेड वैशाली शर्मा ने बताया था कि चैनल ने इस फिल्न के 100 साल के राइट्स खरीदे हुए हैं। यही कारण है कि फिल्म को बार बार दिखाया जाता है।

Loading...

You may also like...