अब एक्स बॉयफ्रेंड की मां ने दिया दीपिका को ये कीमती गिफ्ट, कभी एक आंख नहीं भातीं यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की शादीशुदा जिंदगी आगे बढ़ गई है। जहां दीपिका इन दिनों रणवीर सिंह के साथ खुशहाली जिंदगी बिता रही है, तो वहीं उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में है। जिसको लेकर वह खूब सुर्खियां बटोरते हैं। ब्रेकअप होने के बावजूद भी रणबीर और दीपिका में अच्छी दोस्ती कायम है। साथ ही कई बार दोनों की मस्ती करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। बीते दिनों दीपिका रणबीर के पिता ऋषि कपूर का हाल-चाल पूछने न्यूयॉर्क पहुंची थीं।

आपको बता दें कि, ऋषि कपूर अपने कैंसर के इलाज के सिलसिले में वह न्यूयॉर्क में है। हालांकि अब ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं, लेकिन उन्हें भारत में दो महीने और लगेंगे। दीपिका अपने एक्स बॉयफ्रेंड के पिता से मिलने पहुंचीं तो नीतू कपूर ने उनका स्वागत किया।

बता दें कि, नीतू सिंह ने दीपिका के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की। तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा था, दीपिका के साथ एक शानदार शाम। वहीं, अब दीपिका ने भी एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर एक ब्रेसलेट की है जो उन्हें रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर और नीतू कपूर ने गिफ्ट किया है। रिद्धिमा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं।

खबरों की मानें तो, जब रणबीर-दीपिका को डेट करते थे तब अफवाह उड़ी थी कि, नीतू दीपिका को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं, लेकिन अब इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि, वह सब खबरें सिर्फ अफवाह ही थीं। दीपिका और कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद अब रणबीर-आलिया को डेट कर रहे हैं। खास बात यह है कि, इन तीनों हिरोइनों में कोई आपसी गिला-शिकवा नहीं है। तीनों ही अच्छी दोस्त हैं।

अगर बात दीपिका के वर्कफ्रंट की करें तो, दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। फिल्म में वह तेजाब पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी

Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *