अपनी बायोपिक में विराट कोहली निभाना चाहते हैं खुद की भूमिका, लेकिन फिल्म में होनी चाहिए ये एक्ट्रेस!

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के कारण आमलोगों की तरह सेलेब्स भी अपने अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ घर में ही हैं और दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं हाल ही में अनुष्का और विराट का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. और इसी बीच खबर आ रही है कि विराट कोहली की बायोपिक बनने जा रही है. विराट कोहली ने इस बात पर मजेदार कमेंट देते हुए कहा कि मैं अपनी बायोपिक में खुद काम करूंगा। अगर उसमें एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा होगी। विराट कोहली का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरसल बात ये है कि विराट कोहली भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो चैट में बात की जिसके दौरान उन्होने मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि वो अपनी बायोपिक में खुद ही काम करना चाहते हैं।

लेकिन इसमें विराट कोहली ने एक शर्त भी रख दी. विराट की शर्त ये थी कि वो फिल्म में तभी काम करेंगे अगर फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा होंगी। विराट कोहली का ये बयान फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि अनुष्का के आने के पहले मैं खुद में ही रहने वाला इंसान था और उसके आने के बाद काफी बदलाव आया और मैं अनुष्का के साथ काफी खुश हूँ।

You may also like...