बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब ३महीने हो चुके हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत को याद कर सोशल मीडिया पर आए दिन नए कैंपेन चला रही हैं. हाल ही में उन्होंने बेघरों या गरीबों को खाना खिलाने का कैंपेन चलाया था. अब उन्होंने सुशांत की याद में उनके फैंस से पौधे लगाने की अपील की है. श्वेता सिंह कीर्ति का कहना है कि सुशांत एक हजार पेड़ लगाना चाहते थे.

आपको बता दें कि श्वेता इस मुहीम में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी साथ देती हुई नजर आ रही हैं अंकिता लोखंडे ने अपने बाल्कनी गार्डन में पौधे लगाते हुए कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में उनके साथ उनके साथ डॉग हाची भी है. अंकिता ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “हाची और मां लगभग हरकाम में मेरे पार्टनर होते हैं. पौधे लगाने का उसका सपना पूरा करने का यह एक तरीका है.” इसके साथ उन्होंन हैशटैग के सात प्लांट फोर एसएसआर लिखा है.

https://www.instagram.com/p/CFD-_sBhNMD/?utm_source=ig_embed

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इससे पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस से 1000 पौधे लगाने की अपील की थी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि “हमें कल के कैंपेन प्लाट फोर एसएसआर के बारे में नहीं भूलना है. मैं आपको सुशांत के लिए पौधा लगाते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं. हमारे स्टार को याद करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है.” श्वेता ने इस पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस को बताया था कि यह सुशांत का 50 में से 11वां सपना था.

https://www.instagram.com/tv/CFGc2tUhqxS/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ देर पहले एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि सुशांत की याद में दुनियाभर में 1 लाख से ज्यााद पौधे लगाए गए. इसके लिए उन्होंने फैंस का आभार व्यक्त किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा,”एक लाख से ज्यादा पौधे दुनिया भर में लगाए गए. सुशांत के लिए पौधे लगाने पर आप सभी का धन्यवाद”