कोरोना वायरस से एक ओर जहां पूरा दुनिया परेशान है तो वहीं भारत में भी इस समय लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में कई खबरें ऐसी भी आ रही हैं जोकि आपका दिल तोड़ सकती हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के लिए एक बुरी खबर आई है। जिससे किंग खान भी काफी ज्यादा दुखी हैं। उनके करीबी दोस्त अभिजीत का निधन हो गया है।

अभिजीत शाहरुख खान के काफी ज्यादा करीब थे। और उनकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीड एंटरटेनमेंट के बहुत अहम सदस्य भी थे. शाहरुख खान ने दोस्त अभिजीत के इस दुनिया से चले जाने पर दुख व्यक्त किया है और एक ट्वीट करते हुए उनको श्रद्धांजलि दी है। शाहरुख ने ट्वीट में लिखा- ‘हमने मिलकर ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरु की थी। अभिजीत हमारा खास पार्टनर था। कभी हम कुछ अच्छा करते थे तो कभी गलत हो जाता था. लेकिन हमेशा माना गया कि हम उसके माध्यम से आगे बढ़ेंगे क्योंकि उसके जैसे मजबूत टीम के सदस्य हममें से बाकी लोगों की देखभाल करने के लिए थे। तुम मुझे बहुत याद आओगे दोस्त।’

आपको बता दें कि शाहरुख खान का ट्वीट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके ट्वीट को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिजीत शाहरुख खान के कितने करीबी थे और उनको अभिजीत की मौत से काफी ज्यादा दुख पहुंचा है।

Categories: Bollywood