बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का सिक्योरिटी गार्ड कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद रेखा के बंगले के कुछ हिस्से को सील कर दिया गया था. अब सिक्योरिटी गार्ड के बाद 4 और लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है. वहीं रेखा का कोविड टेस्ट भी अभी तक नहीं हुआ है.

रेखा को बीएमसी ने सलाह दी थी कि वो अपना कोविड का परीक्षण करवाएं. लेकिन रेखा ने कहा था कि वो खुद से अपना कोविड टेस्ट करवाएंगी और रिपोर्ट बीएमसी को भेज देंगी. लेकिन बीएमसी को अभी तक उनकी कोरोना रिपोर्ट नहीं मिली है. बीएमसी का कहना है कि रेखा को टेस्ट करवाने के लिए बाध्य नहीं किया जाता है क्योंकि वो सुरक्षा गार्ड से सीधे संपर्क में नहीं थी..

अब रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के बाद, पास के बंगले के चार और चौकीदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी को बीएमसी कोविड फैसिलिटी में भेज दिया गया है. 9 और करीबी कॉन्टेक्ट्स की रिपोर्ट का इंतजार है. वार्ड कार्यालय का कहना है कि ये स्टाफ नियमित रूप से मिल रहे होंगे इसलिए ये कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

आपको बता दें कि रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित अपने ‘सी स्प्रिंग्स’ नाम के बंगले में रहती हैं. उनके इस बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. उसका बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है. बीएमसी के अधिकारियों ने रेखा के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन का नोटिस भी लगा दिया है.

Categories: Bollywood