बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को २ महीने होने वाले हैं अब ये केस सीबीआई के हाथों में जा चूका है इस लिए अब इस केस की कार्यवाही में तेजी आई है. इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है. रिया से ईडी की दूसरे दौर की पूछताछ चल रही है. रिया अपने पिता और भाई संग ईडी दफ्तर में मौजूद हैं.

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत के पैसों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे. ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं. ईडी रिया से उनके बीते दो साल की इंवेस्टमेंट के बारे में पूछताछ करेगी. ED को लगता है कि रिया की कुछ इंवेस्टमेंट ऐसी हैं जिनके बारे में जांच एजेंसी को जानकारी नहीं दी गई है. वहीं सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर में मौजूद हैं. ईडी उनसे भी पूछताछ कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ED रिया चक्रवर्ती और सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के अलावा उनके दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह से पूछताछ कर सकती है. संदीप सिंह कई मौकों पर खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बता चुके हैं. हालांकि सुशांत की फैमिली ने इस बात से इंकार किया है. ईडी को सुशांत और संदीप के बीच बैंक ट्रांजैक्शन का पता चला है. आने वाले दिनों में इन ट्रांजैक्शन की जांच के लिए संदीप सिंह को समन भेजा सकता है.

इतना ही नहीं सीबीआई सुशांत के पिता और परिवार का बयान भी रिकॉर्ड करेगी. सुशांत के पिता ने बिहार सीएम नितीश कुमार से सीबीआई जांच की अपील की थी. जिसके बाद बिहार सरकार ने केंद्र से सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जाँच के लिए सिफारिश की थी.

Categories: Bollywood